UNCATEGORIZED

प्रेस क्लब मुनीकीरेती द्वारा गरीब बेसहारा लोगों के द्वार तक कच्चा राशन पहुँचाकर मदद

एस के विरमानी/मुनिकीरेती। वैश्विक महामारी कोरोना संकट को टालने के लिए घोषित लॉकडाउन से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।लोग घरों में कैद हैं,बाहर निकल नहीं सकते,कमाई के सारे रास्ते पिछले एक महीने से बिल्कुल बंद हो गए हैं,ऐसे में उन गरीब परिवारों के सामने रोजी रोटी का संकट मुंह बाये खड़ा हो गया है,जो सुबह से शाम तक हाड़तोड़ मेहनत कर अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का बंदोबस्त करते हैं।

अब वह सभी अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में क्षेत्र के कई सामाजिक संगठन उनकी तकलीफों को कम करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं, और कुछ व्यक्तिगत संसाधन जुटाकर उन गरीब बेसहारा लोगों के द्वार तक राशन लेकर मदद के लिए पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें वही प्रेस क्लब मुनीकीरेती भी इस मुहिम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने में जुटा हुआ है। प्रेस क्लब के कार्यकर्ता अपने अग्रजों के मार्गदर्शन एवं निर्देश का पालन करते हुए उन लोगों तक राशन पहुंचा रहे हैं जो वास्तव में जरूरतमंद हैं।

 

क्लब के अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद रतूड़ी एवं सचिव सूर्यचंद्र सिंह चौहान के मार्गदर्शन में क्लब के सदस्य इस सेवा कार्य में अपनी अपनी भागीदारी निभा रहे हैं।

क्लब के ऊर्जावान सदस्य नवीन चंद्रा एवं संजय बडोला द्वारा पुलिस विभाग से रसद वाहन की अनुमति ली गई तत्पश्चात जरूरी राशन जैसे आटा, चावल, तेल, नमक, मसाले, सब्जियां, दालें, माचिस और साबुन आदि चार पहिया वाहन में डालकर क्षेत्र में उन लोगों का रुख किया जो बेहद गरीब और जरूरतमंद थे।

बताते चलें सामाजिक सरोकारों को समर्पित संगठन प्रेस क्लब मुनिकीरेती इससे पूर्व भी समय-समय पर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करता आ रहा है। वही इस संक्रमण काल में क्लब ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझते हुए पूरी टीम को इस कार्य में लगाया है। इस सेवा कार्य में क्लब के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close