उत्तराखंडऋषिकेश

ई रिक्शा चालकों के साथ जरुरतमंदों को महापौर ने बाटी खाद्य सामग्री

-धेर्य रखे, प्रशासन करेगा हर संभव मदद-अनिता ममगाईं

एस के विरमानी/ऋषिकेश-महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि कोरोना संकट में वाहनों के चक्के थम जाने के बावजूद सभी वाहन चालक धेर्य रखें। नगर निगम प्रशासन सहयोगी संस्थाओं के सहयोग से उनकी हरसंभव मदद करेगा।

बुधवार को उक्त विचार महापौर ने अपने पुष्कर मंदिर स्थित कैम्प कार्यालय में ई रिक्शा चालकों एवं अन्य जरुरतमंदों को राशन वितरित करते वक्त ढांढस बधांते हुए व्यक्त किए।

महापौर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा भरपूर मात्रा में राहत सामग्री भिजवायी जा रही है।जनसहयोग के जरिए भी गरीबों एवं जरूरत मंदो तक लगातार राहत किट भिजवायी जा रही है।
आज दोपहर विभिन्न क्षेत्रों के 100 तिपहिया चालकों को समाजसेवी वरूण जुनेजा के सहयोग से राहत सामग्री वितरित की गई।

इस मौके पर महापौर ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है और इस वजह से रोज कमाने वाले लोगों पर काफी असर पड़ रहा है।निगम प्रशासन ने लॉक डाउन से प्रभावित वाहन चालकों की हर संभव मदद का निर्णय लिया है।लगातार जरुरमंद लोगों के साथ वाहन चालकों को खाद्य सामग्री वितरित की जा रही है।अगर कोई राहत सामग्री से वंचित रह गया है तो निगम की वेबसाइट पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।तत्काल निगम की टास्कफोर्स द्वारा उस तक तक राहत सामग्री पहुंचा दी जायेगी।

उन्होंने वाहन चालकों से सरकारी आदेशों के अनुसार ही सख्ती के साथ लॉक डाउन के नियमों का पालन करने की अपील भी की।इस दौरान नगर निगम आयुक्त नरेंद्र क्वीरियाल,पार्षद राधा रमोला, पार्षद चेतन चौहान, प्यारेलाल जुगलान, कमला गुनसोला, गौरव केन्थुला आदि भी मोजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close