उत्तराखंडऋषिकेश

बद्रीश युवा पुरोहित संगठन द्वारा बद्रीनाथ धाम में सुरक्षा को लेकर जिलाधिकारी चमोली गढ़वाल एसपी गोपेश्वर चमोली को मेल के माध्यम से पत्र प्रेषित

एस के विरमानी/ऋषिकेश।27 अप्रैल 2020 को बद्रीनाथ धाम के आवासीय व्यवसायिक भवनों की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बद्रीश युवा पुरोहित संगठन के सचिव श्रीकांत बडोला ने संचार के माध्यम से जिलाधिकारी चमोली गढ़वाल एसपी गोपेश्वर चमोली टिहरी गढ़वाल को मेल के माध्यम से पत्र प्रेषित किया।

आपको बता दें जिसमें बताया गया कि बद्रीनाथ धाम में शीतकालीन कपाट बंद होने के बाद वहां होने वाली तेज बर्फबारी, बर्फीले तूफान के कारण कुछ भवनों व दुकानों की आंशिक वह पूर्ण क्षति होती रहती है जिससे उनमें रखे सामानों का चोरी होने का वह भी बना रहता है। वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण के कारण धाम में कपाट खुलने के समय स्थानीय निवासियों की संख्या में कमी आने के कारण वहां चोरी की संभावना और ज्यादा बनी रहेगी क्योंकि इस प्रकार की घटनाएं बीते वर्षों में हो चुकी है।

उपरोक्त तथ्यों के संज्ञान रखते हुए बद्री युवा पुरोहित संगठन के अध्यक्ष प्रवीण ध्यानी ने भी बद्रीनाथ धाम में क्षति ग्रस्त हुए भवनों को के साथ-साथ अन्य भवनों व दुकानों को पुलिस प्रशासन के सहयोग से सुरक्षा व्यवस्था में बनाने की अपील की।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close