उत्तराखंडऋषिकेश

लायंस क्लब रॉयल ने धूमधाम से मनाया 74वां स्वतंत्रता दिवस

-विभिन्न क्षेत्रों में अपना अमूल्य योगदान देने के लिए तीन लोगों को किया सम्मानित

-फैंसी ड्रेस कंपटीशन के विजेताओं को किया पुरस्कृत

ऋषिकेश।शनिवार 15 अगस्त 2020 को लायंस क्लब रॉयल द्वारा 74वा स्वतंत्रता दिवस सादगी से मनाया गया।क्लब द्वारा सर्वप्रथम ध्वजारोहण कर मिठाई वितरित की गई तत्पश्चात एक अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

लायंस क्लब रॉयल के अध्यक्ष अभिनव गोयल ने बताया की मंडलाध्यक्ष लायन डॉ अश्वनी कांबोज द्वारा क्लब को तीन सर्टिफिकेट दिए गए थे जो कि समाज में विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान दे रहे लोगों को वितरित करने थे।

क्लब द्वारा इस स्मृति चिन्ह के लिए श्रीमती अंकिता गुप्ता को समाज सेवा के क्षेत्र में योगदान देने के लिए शिव सहगल को शिक्षा के क्षेत्र में अपना अमूल्य योगदान देने के लिए ओर अभिषेक रांगड़ को क्रीड़ा के क्षेत्र में अपना योगदान देने के लिए सम्मानित किया गया।

क्लब के सचिव अंकुर अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष प्रशांत जमदग्नि द्वारा बताया गया कि लायंस क्लब रॉयल द्वारा जन्माष्टमी के दिन एक ऑनलाइन फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

जिसमें सारांश नेगी,संस्कृति नेगी को प्रथम,उद्यम माधवानी व लकक्षित माधवानी को द्वितीय
आर्नव छाबड़ा व जपनूर छाबड़ा को तृतीय पुरुस्कार दिया गया।

ऑनलाइन क्विज कंपटीशन के कार्यकम संयोजक सुशील छाबड़ा ने बताया कि इस कंपटीशन में 50 जोड़ों ने पार्टिसिपेट किया था।

इस कंपटीशन को 160000 से ज्यादा लोगों ने देखा व 30,000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया व सर्वाधिक पसंद किए जाने वाली पिक्चर प्रथम पुरस्कार दिया गया।

रीजन चेयरपर्सन लायन पंकज चंदानी ने बताया कि इस कार्यक्रम में चोपड़ा यूनिफार्म के सुमित चोपड़ा व बालाजी फोटो स्टूडियो के गुड्डू सिंह का विशेष सहयोग रहा।

कार्यक्रम का संचालन डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन धीरज मखीजा ने किया ओर इस अवसर पर आशीष अग्रवाल,विनय आडवाणी, अतुल जैन,धीरज अग्रवाल, नेहा जैन,हिमांशु अरोड़ा,गीता अरोड़ा,सरिता छाबड़ा, प्रतीक कालिया,सुमित चोपड़ा,गुड्डू सिंह,शुभम गुप्ता, तरुण चोपड़ा,अतुल सिंघल,विनीत गुलाटी, आदि उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close