उत्तराखंडऋषिकेश

इंडियाज बेस्ट डांसर शो मैं ऋषिकेश के अमन शाह ने बिखेरा जलवा

ऋषिकेश।विभिन्न क्षेत्रों में ऋषिकेश की प्रतिभाओं ने अपना जलवा बिखेर रखा है। कला एवं संस्कृति के क्षेत्र में भी एक से बढ़कर एक प्रतिभाएं देश के बड़े मंंचो पर अपनी जबरदस्त प्रतिभा का जलवा बिखेर रही हैं।

सोनी चैनल पर हर शनिवार रविवार को प्रसारित होने वाले डांस के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के टॉप 12 में वाइल्डकार्ड एंट्री पाकर पहुचे ऋषिकेश के अमन शाह ने ना सिर्फ ऋषिकेश वासियों बल्कि समूचे उत्तराखंड के लोगों को गौरवान्वित करने का काम किया है।शनिवार रात 8 बजे टीवी पर प्रकाशित हुए डांस रियलिटी शो में बीस वर्षीय ऋषिकेश निवासी अमन शाह को एकबार फिर से अपनी दमदार एंट्री के साथ नृत्य की प्रस्तुति पेशकरते देख तीर्थनगरीवासियों के चेहरे खिल उठे।

अमन शाह के हवाले से जानकारी देते हुवे समाजसेवी डॉ राजे सिंह नेगी ने बताया कि सबसे पहले फरवरी माह में उनका चयन डांस रियलिटी शो में हुआ था ।

उसके बाद वो टॉप बारह में चयनित नही हो पाए थे। लेकिन शो में उनकी जबदस्त रही परफॉर्मेंस के दम पर एकबार फिर निर्णायक मंडल द्वारा उनको वाइल्डकार्ड एंट्री के माध्यम से टॉप बारह में जगह दी गयी है। आज रात रविवार को वो शो में अपनी अगली फरफॉर्मेन्स देगें। इस मौके पर डॉ नेगी ने बताया कि दूरभाष पर अमन से हुई बातचीत में अमन ने जानकारी देते हुवे कहा कि उनके लिए शो में बने रहना एक बहुत बड़ी चुनोती है क्योंकि अन्य प्रतिभागी पिछले कई महीनों से डांस के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाते आ रहे है।

 

अमन के पिता प्रकाश शाह मुनि की रेती क्षेत्र में टुरिष्ट गाइड का काम करते है एवं माता गीता शाह ग्रहणी है ।उनका छोटा भाई कुनाल शाह भी डांस का शौकीन है।अमन के परिवार ने तीर्थनगरी समेत समस्त उत्तराखंड वासियों से उनके शो में बने रहने हेतु दुवाओ और शुभकामनाओ की अपील की है।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close