उत्तराखंड

होटल एसोसिएशन ऋषिकेश का एक प्रतिनिधि मंडल ने की विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से की मुलाक़ात

ऋषिकेश 15 सितंबर। कोरोना महामारी के कारण पर्यटन एवं तीर्थाटन का व्यवसाय बुरी तरीके से प्रभावित हुए हैं आज इस संबंध मे होटल एसोसिएशन ऋषिकेश का एक प्रतिनिधि मंडल बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से मिला।

होटल एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने विधानसभा अध्यक्ष को अवगत कराते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण के कारण उनका व्यवसाय बुरी तरीके से प्रभावित हुआ है जिस कारण रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हुआ है। मंडल का नेतृत्व करते हुए अध्यक्ष मदन नागपाल ने कहा है कि विद्युत विभाग द्वारा बिल में जितना यूनिट खर्च हुआ है उसी के आधार पर बिल भी लिया जाए जबकि फिक्स चार्ज और सर्विस चार्ज को पूर्णता समाप्त किया जाए ।

इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि पर्यटन एवं होटल का व्यवसाय निश्चित रूप से प्रभावित हुआ है ऐसे में सरकार द्वारा भी निश्चित रूप से राहत देने का प्रयास किया जाएगा।

अग्रवाल ने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता डी.के सिंह को मौके पर बुलाकर सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि मानकों के अनुरूप ही विद्युत का भुगतान लिया जाए । सरकार द्वारा जो घोषणा की गई है उसी के अनुरूप व्यवसायी विद्युत बिलों का भुगतान करेंगे।

अग्रवाल ने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता डीके सिंह को निर्देशित करते हुए कहा है कि होटल व्यवसायियों को बेवजह परेशान ना किया जाए।

उन्होंने कहा है कि इस विकट स्थिति में सभी को सहयोग करने की आवश्यकता है तभी हम कोरोना जैसी महामारी को हराकर आगे बढ़ सकते हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने होटल व्यवसायियों को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर होटल एसोसिएशन ऋषिकेश के अध्यक्ष मदन गोपाल नागपाल, महामंत्री भगवती प्रसाद रतूड़ी, अंशुल अरोड़ा, अमर बेलवाल, राजीव शर्मा, कुशाग्र तनेजा, राकेश गुप्ता, अमित उप्पल, भवानी शंकर व्यास, चरणजीत अरोड़ा, आनंद रावत आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close