UNCATEGORIZED

उपजिलाधिकार बागेश्वर राकेश चन्द्र तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई तहसील सभागार में सीनियर सीटिजन, व्यापार मंडल एवं नगर पालिका सभासदों एवं संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक

बागेश्वर 19 सितम्बर, 2020 को जनपद में बढते कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत शहर के सभी वार्डो एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों के सभी व्यक्तियो की सैपलिंग हो इसके लिए जिलाधिकारी विनीत कुमार के निर्देशन में उपजिलाधिकार बागेश्वर राकेश चन्द्र तिवारी की अध्यक्षता में तहसील सभागार में सीनियर सीटिजन, व्यापार मंडल एवं नगर पालिका सभासदों एवं संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गयी।

बैठक में उपजिलाधिकारी बागेश्वर ने उपस्थित सदस्यों एवं अधिकारियों को अवगत कराया कि जनपद में कुछ दिनों कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढते जा रहें हैं, तथा संक्रिमित व्यक्तियों के संपर्क में आये लोगो का सैपलिंग किया जाना नितयांत आवश्यक हैं इसके लिए जिलाधिकारी महोदय द्वारा निर्देश दियें गयें है जनपद बागेश्वर के शहरी क्षेत्रों में निवासरत सभी व्यक्तियों को शत-प्रतिशत सैपलिंग की जाय,ताकि कोरोना संक्रमण को आम जनमानस में फैलने से रोकने में सफल हो सकें।

इसके लिए उन्होने सीनियर सीटिजन एवं व्यापार मंडल व सभी सभासदो से अपेक्षा की हैं कि वे अपने क्षेत्र के सभी लोगो से कोरोना संक्रमण के सैंपलिंग के लिए लोगो को जागरूक एवं प्रेरित करें तथा इसमें जिला प्रशासन एवं पुलिस को अपना पूर्ण सहयोग उपलब्ध करायें, ताकि इस संक्रमण को सभी के सहयोग से आमजनमानस में फैलने से रोका जा सकें।

उन्होने सभी से अपेक्षा की है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों एवं वार्डो में कोरोना संक्रमण के जांच के लिए स्थान एवं तिथि चिन्हित करते हुए इसकी सूची अधि0 अधिकारी नगर पालिका को उपलब्ध करा दे, ताकि उसी के अनुसार इसका व्यापक प्रचार-प्रसार कराते हुए अन्य आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित करायी जा सकें।बैठक में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ0 एल0 एस0 टोलिया ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जनप्रतिनिधियों की भूमिका अहम हैं इसमें सभी को सहयोग अपेक्षित हैं।

उन्होने कहा कि वर्तमान समय में विभाग के पास पर्याप्त स्टॉफ उपलब्ध नहीं हैं जिस कारण कोरोना संक्रमण की जांच घर-घर जाकर की जा सकें, इसके लिए यह जरूरी हैं कि सभी प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में स्थान चिन्हित करें, ताकि एक ही स्थान पर क्षेत्र के सभी लोगो की सैपलिंग की जा सकें। बैठक में पुलिस उपाधीक्षक महेश ने सभी जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा कि हैं कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा जो व्यवस्थायें करायी जा रही हैं उसमें सभी अपना पूर्ण सहयोग उपलब्ध करायें तथा क्षेत्र के लोगो को कोरोना संक्रमण की जांच के लिए प्रेरित करें।

उन्होने यह भी कहा कि इसमें किसी व्यक्ति द्वारा कोई सहयोग नहीं किया जाता हैं तो पुलिस द्वारा उनके विरूद्ध नियमों का पालन ने करने पर आवश्यक कार्रवाई भी की जा सकती हैं। इस अवसर पर डॉ0 एन0एस0टोलिया, अधि0 अधि0 नगर पालिका राजेदव जायसी, तहसीलदार नवाजिश खलीक,नायब तहसीलदार दीपिका आर्या, सीनियर सीटीजन रणजीत सिंह बोरा,चन्दन सिंह, अध्यक्ष व्यापार मंडल हरीश सौनी,अनिल कार्की,सभासद नीमा दफौटी,प्रेम सिंह,भूपेद्र सिंह,धीरेन्द्र परिहार,कैलाश राम,संतोष कुमार,छात्र संघ अध्यक्ष सौरभ जोशी आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close