उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष द्वारा ग्राम सभा छिद्दरवाला में 80 ज़रूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित

ऋषिकेश 17 अक्टूबर।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष लगातार लोगों से मिलकर उन्हें कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है बचाव ही उपाय है अतः आमजन को इसके खतरे और बचाव के उपायों के बारे में जागरूक करके ही,संक्रमण को रोक सकते हैं। यह बात आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्राम सभा छिद्दरवाला में 80 ज़रूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित करते हुए कही।

इस अवसर पर ग्राम सभा छिद्दरवाला में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने केंद्र सरकार के कृषि संबंधी विधेयकों की सराहना करते हुए कहा कि इन विधेयकों से कृषि क्षेत्र में वृद्धि और विकास का एक नया इतिहास लिखा जाएगा।उन्होंने कहा कि न केवल भारत की खाद्य सुरक्षा मजबूत होगी, बल्कि किसानों की आय को दोगुना करने की दिशा में भी यह एक बड़ा प्रभावी कदम सिद्ध होगा। अग्रवाल ने कृषि बिल की महत्ता को बताते हुए कहा कि कृषकों को अपनी उपज एक राज्य से अन्य किसी भी राज्यों में विक्रय करने की मिली स्वतन्त्रता से कृषक अपनी उपज का पूर्ण लाभ ले सकेंगे।

इस दौरान अग्रवाल ने सभी लोगों को संकल्प भी दिलाया कि कोविड-19 से बचने के लिए उपायों को अपनी जीवनशैली का हिस्सा बनाएंगे।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने खासतौर पर बुजुर्गों को अपना विशेष ध्यान रखने की बात कही।

इस अवसर पर भाजपा के कार्यकारी समिति के सदस्य देवेंद्र नेगी, डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, छिद्दरवाला की प्रधान कमलदीप कौर, पूर्व प्रधान हरीश कक्कड़, सरदार बलविंदर सिंह, घनश्याम सैनी, हरीश पैन्यूली, अतुल शर्मा, परमजीत सिंह, बृज मोहन जोशी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close