उत्तराखंड

महापौर के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार के जन्मदिवस पर उनकी दीर्घायु की कामना को लेकर भाजपाइयों ने मां गंगा में किया दुग्धाभिषेक

ऋषिकेश।भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, राज्यसभा सांसद व उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार के जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मां गंगा में दुग्धाभिषेक कर उनके दीर्घायु की मंगल कामना की।देवभूमि ऋषिकेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में भाजपा प्रभारी दुष्यंत कुमार का जन्म दिवस बेहद हर्षोल्लास के साथ मनाया।

इस मौके पर करोड़ों देशवासियों की आस्था का प्रतीक माने जाने वाली मां गंगा का केसर युक्त दूध से रुद्राभिषेक किया।बड़ी संख्या में भाजपाइयों की मौजूदगी में मंत्रोच्चार के बीच मां गंगा का यह पूजा अनुष्ठान संपन्न हुआ। इस अवसर पर महापौर ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में दुष्यंत कुमार एक चमकता हुआ सितारा है।आज हम सब उनके जन्म दिवस के अवसर पर उनके दीर्घायु की मंगल कामना करते हैं।उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का लाभ मिशन 2022 में पार्टी को निश्चित मिलेगा।

उनके दिशा निर्देशन और मार्गदर्शन के चलते एक बार फिर से भाजपा प्रचंड बहुमत के राज्य की सत्ता पर काबिज होगी। मां गंगा में दुग्धाभिषेक करने वालों में राज्यमंत्री सुरेंद्र मोघा,पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता,भाजपा जिला मंत्री पंकज शर्मा,पार्षद विजय बडोनी, विजेंद्र मोगा,अनीता प्रधान,अनीता रैना,मनीष मनवाल,हितेंद्र पवार,पवन शर्मा,राजपाल ठाकुर, संजय वर्मा,सुजीत यादव,रणवीर सिंह,संजीव कुमार,रविंद्र कश्यप, प्रिया ढकाल,शीलू अग्रवाल, महेंद्र वर्मा,विजय बिष्ट,गोविंद चौहान,गौरव कैंथोला आदि शामिल थे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close