UNCATEGORIZED

एमआईटी ढालवाला में हुआ स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन

-राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का उद्घाटन संस्थान के निदेशक रवि जुयाल द्वारा किया गया

ढालवाला। मॉडर्न इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी ढालवाला में उच्च शिक्षा निदेशालय उत्तराखंड के निर्देशन में स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के उपलक्ष पर स्वामी विवेकानंद के विचारों की उत्तराखंड राज्य के परिप्रेक्ष्य में प्रासंगिकता विषय पर आज राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन संस्थान के निदेशक रवि जुयाल द्वारा किया गया उन्होंने छात्रों में स्वामी विवेकानंद के बताए सिद्धांतों पर वह मार्ग पर चलने का आह्वान किया सभी विभागों के विभागाध्यक्ष द्वारा छात्रों को एकजुट कर समाज के लिए कुछ करने पर जोर दिया गया राज्य स्तरीय इस निबंध प्रतियोगिता में एमआईटी के 26 छात्रों ने प्रतिभाग किया जिसमें 15 छात्र बीएड से और तीन तीन छात्र क्रमशः विज्ञान आईटी व फार्मेसी से 2 छात्र पॉलिटेक्निक विभाग से शामिल हुए।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ सुनील कुमार सिंह,सुदीप सारस्वत शिल्पी कुकरेजा, रविंद्र असवाल शामिल थे। आयोजक मंडल में डॉक्टर कौशल्या डंगवाल,डॉ वीके शर्मा,डॉक्टर एल एम जोशी अजय कुमार,अंशु यादव प्रदीप पोखरियाल का योगदान रहा।बता दें प्रतियोगिता का परिणाम कब घोषित किया जाएगा निबंध प्रतियोगिता में प्रथम तीन विजेताओं की प्रविष्टियों को राज्यस्तरीय मूल्यांकन हेतु क्षेत्रीय कार्यालय उच्च शिक्षा निदेशालय देहरादून भेजा जाएगा।

राज्य स्तरीय मूल्यांकन के उपरांत उच्च शिक्षा निदेशालय प्रथम तीन विजेताओं को 1 लाख और 75000 व 50,000 रुपए का नकद पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरित करेगा।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close