UNCATEGORIZED

एमआईटी ढालवाला में हुई निबंध प्रतियोगिता में शिक्षा विभाग के छात्रों की धमक,पहले तीनों स्थानो पर जमाया कब्जा

ढालवाला। मॉडर्न इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, ढालवाला में उच्च शिक्षा निदेशालय, उत्तराखंड, के निर्देशन में स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के उपलक्ष पर “स्वामी विवेकानंद के विचारों की उत्तराखंड राज्य के परिपेक्ष में प्रासंगिकता” विषय पर आयोजित निबंध प्रतियोगिता का आज परिणाम घोषित किया गया।

जिसमें शिक्षा विभाग के अभिषेक भट्ट ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।द्वितीय स्थान पर इसी विभाग की सपना शाह व तृतीय स्थान पर भी शिक्षा विभाग की शिवानी रतूड़ी रहीं। तीनों छात्रों के निबंध की मूल प्रति उच्च शिक्षा निदेशालय, क्षेत्रीय कार्यालय, देहरादून प्रेषित किया गया है।

राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता का अंतिम परिणाम 20 जनवरी को घोषित किया जाएगा। बताते चलें कि राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता में प्रथम विजेता को एक लाख रुपये, उपविजेता को ₹75000 व तृतीय विजेता को ₹50000 का नगद पुरस्कार व प्रमाण पत्र उच्च शिक्षा निदेशालय, उत्तराखंड द्वारा प्रदान किया जाएगा।

एमआईटी संस्थान निदेशक रवि जुयाल ने विजेताओं को शुभकामनाएं देते हुए राज्य स्तर पर भी उन्हें सफल होने की कामना की है। कार्यक्रम के सफल निष्पादन में डॉ0 सुनील कुमार सिंह,प्रदीप पोखरियाल,डॉ0 कौशल्या डंगवाल,डॉ0 वी0 के0 शर्मा, डॉ0 एल0 एम0 जोशी, अजय तोमर,अंशु यादव, सुदीप सारस्वत,रविन्द्र असवाल,शिल्पी कुकरेजा आदि का सहयोग रहा।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close