UNCATEGORIZED

वन विभाग की टीम ने पकड़ा इंदिरानगर से बीमार काला कौवा

ऋषिकेश। नगर निगम पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट के वार्ड 38 में इंद्रानगर गली नंबर एक में आज वन विभाग की टीम द्वारा एक बीमार कौवा प्राप्त किया गया। आपको बता दें वन क्षेत्राधिकारी महेंद्र सिंह रावत को सूचना द्वारा बताया गया जिस पर वन क्षेत्राधिकारी द्वारा बीट सहायक राजबहादुर के साथ टीम में कमल सिंह राजपूत और सुनील कुमार वर्णवाल को भेजा गया।पार्षद बिस्ट की उपस्थिति में गली नंबर 1 से कौवे को टीम द्वारा सकुशल पकड़ा गया।

बीट सहायक राजबहादुर ने बताया कि हमारी टीम ने आज भी आईडीपीएल ऋषिकेश से एक कौवा पकड़ कर जिसको जंगल ले जाकर दफनाया गया और वही आज हमें दूसरा कौवा पार्षद बिष्ट के क्षेत्र से प्राप्त हुआ बता दे वन विभाग की टीम कौवे को पकड़ कर जंगल में ले गई।

पार्षद बिष्ट ने बताया कि कल की तारीख में भी मैंने वन विभाग की टीम को सूचित कर एक कौवा पेट्रोल पंप देहरादून रोड से पकड़ वाया और आज भी हमारे क्षेत्र वासियों की मदद से यह कौवा सकुशल पकड़ा गया मेरी क्षेत्रवासियों से भी अपील है कि वे अपने क्षेत्र में इस प्रकार से सावधानी बरतें और इस प्रकार की जो भी सूचना मिले मुझे तुरंत बताएं मैं उसका तुरंत ही समाधान करने का प्रयास करूँगा।

पार्षद बिष्ट ने कुशलतापूर्वक कौवा पकड़ने वाली वन विभाग की टीम का धन्यवाद किया। मौके पर पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट,बीट सहायक राजबहादुर,कमल सिंह राजपूत,सुनील कुमार कर्णवाल रहे।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close