UNCATEGORIZED

विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने वितरित किए 80 लाभार्थियों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से पांच लाख रुपये के चेक

ऋषिकेश 23 जनवरी। बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने 80 लाभार्थियों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से पांच लाख रुपये के चेक वितरित किए। इस अवसर पर  अग्रवाल ने कहा है कि आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए यह राशि राहत का काम कर सकती है ।

चेक वितरण के अवसर पर  अग्रवाल ने कहा है कि उत्तराखंड को स्वावलंबन की ओर आगे बढ़ना चाहिए । उन्होंने कहा है कि स्वरोजगार के बल पर हम उत्तराखंड को स्वाबलंबी प्रदेश बना सकते हैं अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष की धनराशि उन्हीं लोगों को दी जाती है जो लोग आर्थिक रूप से अत्यंत कमजोर, विकलांग, विधवा एवं उपेक्षित, वंचित है ताकि यह वर्ग भी समाज के मुख्यधारा से जुड़ सकें।
 

अग्रवाल ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है ऐसे में आर्थिक रूप से दी जाने वाली यह मदद परिवार को एक संबल प्रदान कर सकती है। उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था, मोटर मार्ग, पेयजल आपूर्ति सौंदर्यकरण आदि तमाम कार्य नियमित किए जा रहे हैं जिसका लाभ आम आदमी को मिल रहा है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, सुंदरी कंडवाल, मुकेश कुमार, अरुण बडोनी, प्रदीप कोहली, जितेंद्र कुमार, नरेंद्र सिंह रावत, अमर छेत्री, बबलू सिंह, राजीव बंसल, ज्योति कंडवाल, रीता देवी, फुलारी देवी, जानकी देवी, आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

error: Content is protected !!
Close